Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही बड़ी बात

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि युवाओं के मन में वर्तमान के प्रति हताशा-निराशा का भाव देश के लिए खतरनाक है। भाजपा (BJP) का हर तरफ हो रहा विरोध दिखाता है कि भाजपा ने जनाधार खो दिया है। अखिलेश यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट (Tweet) कर कहा कि देश के युवाओं में वर्तमान के प्रति निराशा-हताशा और भविष्य के प्रति आशंका-असुरक्षा का भाव, देश के विकास के लिए घातक साबित होता है। सरकारों का दायित्व देश के वर्तमान को सुधारना व भविष्य को संवारना होता है। भाजपा सरकार का चतुर्दिक विरोध दर्शा रहा है कि भाजपा ने जनाधार खो दिया है।

बता दें सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार की जनविरोधी और गलत नीतियों का खामियाजा पूरा देश भुगत रहा है। भाजपा की धोखे व झूठ की राजनीति ने समाज के हर वर्ग को तबाह कर दिया है। किसान, नौजवान, व्यापारी सभी भाजपा सरकार से नाराज व आक्रोशित हैं। उत्तर प्रदेश महंगाई, बेरोजगारी व अपराध की घटनाओं से झुलस रहा है।

एक बयान में उन्होंने रविवार को कहा कि समाजवादी सरकार में समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे (Purvanchal Expressway) के लिए जमीन अधिग्रहण हुआ। अलाइनमेंट हुआ, लेकिन भाजपा सरकार बनने पर काम रोक दिया गया। फिर समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का नाम बदल दिया। समाजवादियों ने हमेशा आजमगढ़ (Azamgarh) और पूर्वांचल के विकास के लिए काम किया। आजमगढ़ में मेडिकल कॉलेज, चीनी मिल, पैरा मेडिकल कॉलेज, अस्पताल व सड़कें समाजवादी सरकार में बनी। सरकार बदलते ही भाजपा ने आजमगढ़ की उपेक्षा की और बदनाम किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के पास गिनाने को अपनी एक भी योजना नहीं है। समाजवादी सरकार के कामों को ही अपना बताकर लोगों को गुमराह किया जा रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें