Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Shabaash Mithu- आपकी आंखे नम कर देगी, मिताली राज की कहानी

नई दिल्लीः ऐसा खेल दिखाओं की दुनिया भूल ना पायें। इसी लगन और निष्ठा से जब महिला क्रिकेट टीम  मैदान में उतरी तो उनके हुनर को देखती रह गई। बता दें भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज क्रिकेटर और कप्तान रहीं मिताली राज की जिंदगी पर आधारित बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपर एक्ट्रेस तापसी पन्नू स्टारर फिल्म शाबाश मिट्ठू का ट्रेलर जारी हो गया है।

- Advertisement -

जिसमें मिताली के बचपन से देखे सपने को कैसे सच किया, इसकी झलक ट्रेलर में देखी जा सकती है। जहां मिताली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने 23 साल के रिकॉर्ड ब्रेकिंग करियर को कैसे यादगार बनाया, अब ये कहानी फिल्म के जरिए पूरी दुनिया जानेगी।

आपको बता दें महिला  क्रिकेट टीम आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, और इसी संघर्ष की कहानी को फिल्म शाबाश मिट्ठू में उतारा गया है, ट्रेलर में तापसी ने मिताली राज के रोल में जोश, उत्साह और लगन के बीज बोए हैं. मिताली के लिए यह सफर इतना आसान नहीं था। उनके पास जज्बा जरूर था, पर असली चुनौती खेल के मैदान में थी

मिताली अपने हुनर से सभी को प्रभावित करने के बाद बोर्ड के सामने महिला क्रिकेट टीम की अपनी जर्सी के लिए लड़ाई उनके लिए सबसे बड़ा चैलेंज था। यही उनकी पहचान थी जिसे बनाने में उन्होंने अपनी पूरी जान लगा दी, और आज यही कहानी शाबाश मिट्ठू लेकर आ रही है। बता दें फिल्म 15 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होगी। ट्रेलर तो जोश से भरा है, बस फिल्म भी ऐसे ही लोगों को बांधे रखेगी तो ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें