Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पति को थाने में प्रेमिका संग देख भड़की पत्नी, पुलिस के सामने जड़े थप्पड़

Baghpat : उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के दोघट (Doghat) में भैंसा (buffalo) चोरी करने के मामले में एक युवक और युवती को पकड़कर पुलिस थाने ले आई। जिसके बाद पकड़े गए युवक की पत्नी भी थाने आ पहुंची। इसके बाद महिला अपने पति की प्रेमिका को वहां देखकर भड़क गई और उसने प्रेमिका को थाने में ही थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए,इसको लेकर थाने में काफी देर तक हंगामा होता रहा।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक, ईदरीशपुर गांव (Idrishpur Village) निवासी व्यक्ति ने डायल-112 पर सूचना देकर एक युवक और युवती पर भैंसा चोरी करने का आरोप लगाया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और थाने ले आई। मामले की जानकारी होने पर बुढ़ाना क्षेत्र की निवासी युवक की पत्नी भी थाने आ गई। जहां उसने पति की प्रेमिका को देखकर हंगामा कर दिया और प्रेमिका को पीटने लगी।

इसके बाद किसी तरह पुलिसकर्मियों (policemen) ने बीच-बचाव कराया और थाने से बाहर निकाला। थाने के बाहर भी दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों में बीच-बचाव कराकर वापस भेज दिया। इंस्पेक्टर (Inspector) के मुताबिक, युवक का पत्नी के साथ न्यायालय में विवाद चल रहा है। भैंसें के बिक्री की रकम को लेकर हुए विवाद में थाने लाया गया था, जिसमें समझौता हो गया।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें