Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

टीचर का अमानवीय चेहरा आया सामने, परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर किया, ऩाबलिग से रेप की कोशिश

लखनऊः उत्तर प्रदेश के बांदा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। घटना बिसंडा थानाक्षेत्र के ओरन इलाके का है। जहां एक टीचर ने तीन नाबालिग को परीक्षा में फेल करने की धमकी दी है, और बच्चियों से रेप करने की कोशिश की। वहीं पीड़ितो बच्चियों ने इस हरकत के बारे में अपने परिजनों को बताया उन्होंने पुलिस से आरोपी टीचर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की औऱ एफआईआर दर्ज करवाया।

- Advertisement -

बताया जा रहा है कि तीनों नाबालिग बच्चियां गांव के मिडिल स्कूल में पढ़ती हैं। टीचर ने तीनों को एक-एक करके स्कूल के कमरे में बुलाया फिर उनसे छेड़छाड़ के बाद रेप की कोशिश भी की। वहीं बच्चियों ने जब इसका विरोध किया तो टीचर ने उन्हें परीक्षा में फेल करने की धमकी दी, औऱ टीचर ने उन्हें यह बात घर में भी ना बताने की बात कही।

आपको बता दें तीनों लड़कियां आपस में सहेलियां हैं और उनकी उम्र 12 साल है। बच्चियों ने ये बात घर जाकर परिजनों को बताई। वहीं गुस्से में परिजन इस बारे में बात करने स्कूल पहुंचे तो टीचर ने उन्हें भी धमकी देते हुए भगा दिया, उसके बाद परिजन थाने गए और आरोपी टीचर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। वहीं परिजनों ने बताया कि बच्चियां टीचर की इस हरकत के बाद से काफी डरी हुई हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें