Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आजमगढ़ः चुनाव प्रचार का आखिरी दिन आज, ओम प्रकाश राजभर ने कही बड़ी बात

लखनऊः आजमगढ़ में चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। और इस आखिरी दिन पर भी बड़ी रणनीति जारी है। वहीं सुभासपा चीफ ओम प्रकाश राजभर का कहना है कि आजमगढ़ चुनाव में बीजेपी कहीं भी नहीं है। निरहुआ के साथ चल रहे 60 से 70 फीसदी लोग वोटर ही नहीं हैं। उनके साथ में तीन-चार हीरोईन चलती हैं। लोग उनको ही देखने जा रहे हैं। उनका कहना था कि ये लोग अश्लील गाना गाते हैं। आजकल के लड़के इस तरह की चीजों को पसंद करते हैं। तभी उनके साथ दिख रहे थे।

- Advertisement -

वहीं राजभर का कहना था कि चुनाव में लोग कह रहे हैं कि त्रिकोणीय संघर्ष है। लेकिन ये कहां है। बसपा बची नहीं तो बीजेपी केवल प्रचार में ही दिख रही है। उनका कहना था कि सपा ये सीट निश्चित तौर पर जीतेगी। हमारे सैकड़ों नेता धरातल पर उतरकर काम कर रहे हैं। अग्निपथ स्कीम को लेकर ग्रामीण इलाकों में भी काफी नाराजगी है।

लोगों को कहना की उनके बच्चे संविदा के आधार पर नौकरी करेंगे, लेकिन सरकार को ये चीज दिखाई नही दे रही। वहीं चुनाव में ये ही लोग उनको नीचे लाने का काम करेंगे। सरकार को लग रहा है कि स्कीम को लेकर अब कोई विरोध नहीं है।

बता दें योगी आदित्यनाथ और बीजेपी की तमाम मशीनरी के चुनाव मैदान में उतरने पर उनका कहना था कि क्या मुख्यमंत्री के कहने पर यादव, मुस्लिम और राजभर समाज वोट देगा। राहू-केतु वाले बयान पर उनका कहना था कि योगी जब सीएम नहीं थे तो पिछड़े समाज के लिए आरक्षण की बात करते थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें