Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Agra : कंटेनर ने बाइक सवार युवक को लिया चपेट में, हुई दर्दनाक मौत

Agra : उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है हाईवे के गुरुद्वारा गुरु का ताल कट पर मंगलवार देर रात यह हादसा हुआ  है। इस हादसे में कंटेनर की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

- Advertisement -

खबर के मुताबिक, आगरा में दिल्ली हाईवे पर गुरुद्वारा गुरु का ताल कट पर मंगलवार की देर रात करीब 12 :30 बजे तेज रफ्तार कंटेनर के बाइक सवार एक युवक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद कंटेनर चालक बाइक सवार युवक को 50 मीटर की दूरी तक घसीटते हुए ले गया।

युवक की बाइक और हेलमेट कट पर ही पड़ी रह गई। हादसे के तुरंत बाद चालक कंटेनर सहित मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने युवक को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थाना सिकंदरा के प्रभारी निरीक्षक आनंद शाही के मुताबिक मृतक युवक के पास से एक आईडी कार्ड और मोबाइल मिला है। जिससे उसकी पहचान कानपुर के रहने वाले विमल के रूप में हुई है। वह एक निजी कंपनी में कार्यरत था। हादसे के आरोपी की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

बता दें कि कंटेनर और बाइक आईएसबीटी से सिकंदरा वाली लेन पर जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही कंटेनर ने बाइक में पीछे से टक्कर मारी थी। जिसके चलते बाइक सवार युवक कंटेनर में फंस गया, और करीब 50 मीटर तक घिसटता हुआ चला गया। लेकिन इसके बाद भी चालक ने कंटेनर को नहीं रोका। वह तेज रफ़्तार में कंटेनर को भगा ले गया। पास के होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए जायेंगे।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें