Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Ayodhya: सरयू नदी में स्नान के दौरान पत्नी संग रोमांस करना युवक को पड़ा भारी, जमकर हुई पिटाई

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

श्री राम नगरी अयोध्या (Ayodhya) में राम की पैड़ी पर स्नान करते हुए पत्नी से रोमांस करना एक युवक को भारी पड़ गया। सरयू को स्वीमिंग पूल समझ पति अपनी पत्नी को बाहों में लेकर चूमने लगा। दुनिया जहां से बेखबर इस प्रेमी जोड़े को होश ही नहीं रहा कि वो कहां खड़े हैं। उस जगह का क्या महत्व है? ये नदी कितने लोगों की आस्था का केंद्र रही है? कितने लोग उन्हें देख रहे हैं? एक तरफ लोग राम का नाम लेकर डुबकी लगा रहे थे वहीं दूसरी तरफ ये शख्स अपनी भीगी हुई पत्नी को बाहों में लेकर उसे चूम रहा था।

पहले तो लोगों ने इन्हें इग्नोर किया लेकिन वहां मौजूद एक शख्स ने रोमांस में बाधा डाल दी और उस शख्स की बनियान पकड़कर उसे नदी से बाहर खींच लिया। फिर क्या था, लोग तो पहले से तमाशा देख रहे थे सो वो भी जमा हो गए। इसके बाद लोगों ने उस शख्स पर थप्पड़ों की बारिश कर दी। भीड़ में कई लोगों ने हाथ साफ किए और बेचारे प्रेमी की हालत पतली कर दी। लोगों ने उसकी बनियान फाड़ दी।

गनीमत ये रही कि उसकी पत्नी के साथ किसी ने मारपीट नहीं की। बाद में विवाद बढ़ता देख मामला संत समाज के बीच भी गया। संत समाज ने भी इस घटना पर घोर आपत्ति जताई। गौरतलब है कि अयोध्या स्थित सरयू नदी दुनियाभर में राम भक्तों की आस्था का केंद्र रहा है। लोग भक्ति भाव के साथ सरयू तट पर भगवान राम का नाम लेकर डुबकी लगाते हैं और फिर हनुमान गढ़ी और रामलला के दर्शन करते हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें