Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Meerut : दुकान में आग लगने से लाखों का हुआ नुकसान, दमकल की सात गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

Meerut : उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह एक लकड़ी की दुकान में भीषण आग लग गई। जिससे पूरी दुकान जलकर राख हो गई। आग लगने की जानकारी पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर आग बुझाने पहुंची। दमकल की सात गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान बताया जा रहा है।

- Advertisement -

खबर के मुताबिक, लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के माधवनगर में लकड़ी की दुकान और चौखट बनाने का कारखाना है। शनिवार की सुबह 5.30 बजे कारखाने के आसपास मौजूद लोगों ने बाहर से देखा कि लकड़ी की दुकान से आग की लपटें उठ रही हैं। जिसके बाद फौरन दुकान मालिक को इस बात की जानकारी दे गई। इसके साथ ही पुलिस और फायर ब्रिगेड को भी आग लगने की जानकारी दी गई।

इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने खुद आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग नहीं बुझी। जिसके बाद आग बढ़ती देख लोग घबरा गए कि कहीं यह आग दूसरे मकानों तक न पहुंच जाए। लोगों के मुताबिक आग इतनी भीषण थी कि थोड़ी देर में ही पूरी दुकान से आग की ऊंची लपटें उठनें लगीं। दुकान मालिक इमरान ने पूरे घटनाक्रम को साजिश बताया है। इमरान का कहना है कि आग लगी नहीं बल्कि लगाई गई है।

इमरान ने बताया कि सुबह 5.30 बजे उसके पास पड़ोसियों का फोन आया और दुकान में आग लग गई है।तो वह तुरंत दुकान की तरफ आया और देखा तो दुकान जल रही थी, आग की ऊंची लपटें उठ रही थीं।

इमरान ने बताया कि हाशिमपुरा के निवासी जावेद, आसिफ और शबनम इन तीन लोगों से उसका कुछ विवाद चल रहा है, उन लोगों ने तीन दिन पहले ही धमकी दी थी कि तुझे बर्बाद कर देंगे, तेरी दुकान जला देंगे। उन्होंने ही मेरी दुकान जलाई है। हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें