Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

महाराष्ट्र में सियासी घमासान तेज, खतरे में ठाकरे सरकार!

नई दिल्लीः महाराष्ट्र में 5 दिनों से चल रहे सियासी संग्राम के बीच शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की है। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार रात वडोदरा में दोनों नेता एक-दूसरे से मिले थे। वहीं रात करीब 10:30 बजे देवेंद्र फडणवीस को मुंबई एयरपोर्ट पर भी देखा गया था। जिसको लेकर बताया जा रहा है कि प्राइवेट जेट से एकनाथ शिंदे शुक्रवार रात को गुवाहाटी से वडोदरा के लिए रवाना हुए थे। वहीं मुलाकात करने के वे बाद शनिवार सुबह करीब 6.45 बजे गुवाहाटी लौट आए।

- Advertisement -

आपको बता दें कि फडणवीस और एकनाथ शिंदे की मुलाकात के बाद सीएम उद्धव ठाकरे की कुर्सी जाने की चर्चाएं भी तेज हो गई हैं। वहीं इस मुलाकात को कई एंगल से देखा जा रहा है, क्योंकि एकनाथ शिंदे अपने मोर्चे पर डटे हैं, तो उद्धव ठाकरे भी एक्शन वाला तेवर दिखा रहे हैं। वहीं बगावत के बाद से ही एकनाथ शिंदे बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने की वकालत कर रहे हैं।

वहीं डिप्टी स्पीकर ने शिवसेना के 16 बागी विधायकों को नोटिस जारी कर दिया है। जिसको लेकर सभी बागी विधायकों को 27 जून, शाम 5:30 बजे तक जवाब देने के लिए कहा गया है। जारी नोटिस के मुताबिक, अगर बागी विधायक जवाब नहीं देते हैं, तो मान लिया जाएगा कि इनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है। फिर आगे की प्रक्रिया के अनुसार कार्यवाही होगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें