Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ओवैसी ने साधा अखिलेश यादव पर निशाना, कही यह बड़ी बात

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (UP) की आजमगढ़ (Azamgarh) और रामपुर (Rampur) लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) के इस्तीफे के बाद खाली हुईं इन सीटों हुए उपचुनाव में बीजेपी (BJP) ने जीत हासिल की है। आजमगढ़ से बीजेपी के दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav ‘Nirauha’) तो रामपुर से धनश्याम लोधी (Ghanshyam Lodhi) सपा के गढ़ में सेंध लगाने में सफल रहे। सपा को मिली हार पर अब AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यूपी उपचुनाव के नतीजे ये दिखाते हैं कि सपा में बीजेपी को हराने की न तो काबिलियत है और ना कुव्वत। मुसलमानों को चाहिए कि वो अब अपना कीमती वोट ऐसी निकम्मी पार्टियों पर जाया करने की बजाय अपनी खुद की आजाद सियासी पहचान बनाए और अपने मुकद्दर के फैसले खुद करे। रामपुर और आज़मगढ़ चुनाव के नतीजे से साफ ज़ाहिर होता है कि सपा में भाजपा को हराने की न तो क़ाबिलियत है और ना क़ुव्वत। मुसलमानों को चाहिए कि वो अब अपना क़ीमती वोट ऐसी निकम्मी पार्टियों पर ज़ाया करने के बजाये अपनी खुद की आज़ाद सियासी पहचान बनाए और अपने मुक़द्दर के फ़ैसले ख़ुद करे।

इतना ही नहीं असदुद्दीन ओवैसी ने कहा आगे कहा कि अखिलेश यादव में इतना अहंकार है कि जिस सीट से उनके पिता सांसद बने. बाद में वे सांसद बने. वे वहां जाकर जनता को ये भी बताने नहीं गए, कि वे चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। इतना अहंकार, इसी की वजह से सपा हार हुई। उन्होंने कहा अब बीजेपी की जीत के लिए कौन जिम्मेदार है? अखिलेश किसे बी टीम और सी टीम बताएंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें