Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

MVA सरकार से समर्थन वापस ले सकता है शिंदे गुट, राज्यपाल से मिलने की तैयारी

नई दिल्लीः महाराष्ट्र में जारी सियासी जंग के बीच शिंदे गुट MVA सरकार से समर्थन वापस लेने के लिए जल्द ही भगत सिंह कोश्यारी से मिल सकता है। साथ ही वह उद्धव सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की मांग कर सकते हैं। जिसको लेकर दावा कर सकते हैं कि वे ही विधानसभा में मूल शिवसेना हैं।

- Advertisement -

शिंदे गुट को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत

बता दें कि शिंदे गुट को सोमवार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है। फिलहाल कोर्ट ने 11 जुलाई तक डिप्टी स्पीकर के उस नोटिस पर रोक लगा दी है, जो उन्होंने बागी विधायकों के लिए जारी की थी। वहीं अब 11 जुलाई तक इन विधायकों को अयोग्य नहीं ठहराया जा सकेगा। बता दें कि कोर्ट के इस आदेश के बाद शिंदे गुट को MVA सरकार को घेरने का और समय मिल गया है।

11 जुलाई के बाद शुरू होगी अयोग्यता की प्रक्रिया

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि हमारे लिए सुप्रीम कोर्ट भगवान है, लेकिन महाराष्ट्र में जनता की भावनाएं अलग हैं। जानकारी के अनुसार 11 जुलाई के बाद बागी विधायकों को अयोग्य ठहराने की प्रक्रिया शुरू होगी। वहीं 40 विधायकों की बॉडी मुंबई आने वाले बयान पर घिरे राउत ने कहा कि मुझे गिरफ्तार करो, मैं यहां शिवसेना भवन में बैठा हूं। अगर मुझे शिवसैनिकों के लिए बलिदान देना है, तो हो जाऊंगा। इसमें कौन सी बड़ी बात है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें