Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लगातार हमलावर सीएम गहलोत, राजस्थान में खड़ा हो सकता है राजनीतिक संकट!

नई दिल्लीः महाराष्ट्र के बाद अब राजस्थान को लेकर भी कयास लग रहे हैं कि वहां पर राजनीतिक संकट खड़ा हो सकता है। जानकारी के मुताबिक लंबे समय से सचिन पायलट और सीएम अशोक गहलोत की तकरार चर्चा का विषय है। जिसको लेकर कहा जा रहा है कि राजस्थान में भी कुछ बड़ा हो सकता है। इसी बीच सचिन पायलट ने अशोक गहलोत को लेकर महत्वपूर्ण बयान दिया है।

- Advertisement -

नकारा और निकम्मे वाले बयान पर भी मांगी गई प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि टोंक के प्रवास पर सचिन पायलट से गहलोत को लेकर सवाल पूछे गए थे। वहीं उनके नकारा और निकम्मे वाले बयान पर भी प्रतिक्रिया मांगी गई। जानकारी के अनुसार अब उस विवाद पर सचिन पायलट ने खुलकर बात की है। जिसको लेकर वे कहते हैं कि सीएम गहलोत ने मेरे बारे में काफी कुछ कहा है। मुझे नकारा, निकम्मा बताया गया है। मैं उनके बयानों को अलग तरह से नहीं लेता हूं। वे अनुभवी नेता हैं, पिता के समान हैं।

राजस्थान में कांग्रेस की सरकार को वापस लाने पर पूरा ध्यान

बता दें कि सचिन पायलट इस बात पर भी जोर देते हैं कि वे अब इन बयानों पर ध्यान नहीं देते हैं। वहीं उनका पूरा ध्यान सिर्फ और सिर्फ राजस्थान में कांग्रेस की सरकार को वापस लाना है। बता दें कि पायलट ने इस बात का भी खुलासा किया कि हाल के दिनों में राहुल गांधी ने उनके धैर्य की जमकर तारीफ की है। जिसको लेकर वे बताते हैं कि कुछ दिन पहले राहुल गांधी ने मेरे धैर्य की तारीफ की है। वहीं अगर उनके जैसा नेता मेरे धैर्य की तारीफ करता है, तो किसी दूसरे को भी उनके बयान को अलग नजरिए से देखने की जरूरत नहीं है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें