Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कानपुरः सपा MLA के भाई ने दिया तीन तलाक, FIR दर्ज

लखनऊः कानपुर से सपा के चर्चित विधायक इरफान सोलंकी के भाई फरहान सोलंकी पर तीन तलाक देने का केस दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार फरहान पर उनकी पत्नी अंबरीन सोलंकी ने एफआईआर दर्ज कराई है, और कहा कि उसने दूसरी औरत के चक्कर में मुझे तीन तलाक दे दिया, और दहेज के लिए पांच लाख कैश मांग रहा था।

- Advertisement -

दहेज उत्पीड़न और तीन तलाक देने की रिपोर्ट दर्ज

बता दें कि कानपुर में सीसामऊ से सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई फरहान की पत्नी अंबरीन ने चकेरी थाने में दहेज उत्पीड़न और तीन तलाक देने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं एफआईआर में दूसरी महिला के चक्कर में मारपीट करने और घर से भगा देने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार मामला तीन साल पहले का है। जिसको लेकर उसका कहना है कि तीन साल तक पुलिस ने विधायक के दबाव में कोई कार्रवाई नहीं की।

पीड़िता ने सीएम योगी से की शिकायत

आपको बता दें कि पीड़िता ने सीएम योगी से इस मामले की शिकायत की, तब जाकर मामला दर्ज हुआ है। जानकारी के अनुसार रिपोर्ट में देवर और देवरानी पर भी पांच लाख रुपये मांगने और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया गया है। वहीं पुलिस ने देवर और देवरानी को भी नामजद किया है। बता दें कि डिफेंस कॉलोनी निवासी अंबरीन फातिमा की 25 मार्च 2009 को फरहान सोलंकी से शादी हुई थी।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें