Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दिल का दौरा पड़ने से एक्ट्रेस अंबिका राव का निधन

नई दिल्ली:  मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर से दुखद खबर सामने आई है। दरअसल, मशहूर एक्ट्रेस अंबिका राव का निधन हो गया है। बता दें 27 जून को अंबिका ने आखिरी सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंबिका को दिल का दौरा पड़ा था।

- Advertisement -

जिसके बाद उन्हें तुरंत एर्नाकुलम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज जारी थी। हालांकि, लाख कोशिशों के बावजूद एक्ट्रेस को बचा नही पायें। अंबिका कोरोना वायरस से भी संक्रमित थीं और उनका इलाज चल रहा था। अब अंबिका के निधन की खबर से पूरी मलयालम इंडस्ट्री शोक की लहर में डूब गई है।

मशहूर फिल्मी हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए दिवंगत एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है। एक्ट्रेस अपने परिवार में पीछे 2 बेटे राहुल और सोहन को छोड़ गई हैं। अभी अंबिका 58 साल की थीं। वहीं अंबिका ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 2002 में फिल्म ‘कृष्ण गोपालकृष्ण’ से असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर कदम रखा था।

आपको बता दें करीब 2 दशकों तक असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में भी काम करने के बाद अंबिका ने एक्ट्रेस के तौर भी कई फिल्मों में काम किया। उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में सुपरस्टार्स के साथ भी काम किया है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें