Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बबली बांउसर की फिल्म में धमाल मचाएगें एक्टर अभिषेक बजाज

नई दिल्ली:  टीवी से फिल्मी दुनिया में नाम कमाने वाले कलाकारों की लिस्ट काफी लंबी होती जा रही है। शाहरुख खान से लेकर सुशांत सिंह राजपूत और मृणाल ठाकुर जैसे कई ऐसे उदाहरण आपको मिल जाएंगे जिन्होंने टीवी से स्विच करके बड़े पर्दे पर कमाल दिखाया।

- Advertisement -

बता दें इस लिस्ट में अभिषेक बजाज का भी नाम जुड़ चुका है। तमाम डेली सोप्स में नजर आ चुके अभिषेक बजाज इन दिनों फिल्मी दुनिया में पैर जमाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। अब खबर हैं कि अभिषेक बजाज के हाथ एक बड़ी फिल्म लगी। अभिषेक जल्द ही फिल्ममेकर मधुर भंडारकर की फिल्म बबली बाउंसर में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया लीड रोल में नजर आने वाली है। जहां अभिषेक ने बबली बाउंसर की शूटिंग पूरी कर ली है और सोशल मीडिया पर इस फिल्म के सेट उन्होंने कई तस्वीरें भी शेयर की थीं। अब इस फिल्म की रिलीज को लेकर अभिषेक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

आपको बता दें फिल्म के बारे में बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए अभिषेक ने कहा कि, ‘बबली बाउंसर की शूटिंग करना शानदार रहा और फिल्म में दिया जा मैसेज भी काफी क्लियर और लाउड होगा। यह एक फैमिली एंटरटेनर है और हर कोई इसे पसंद करने वाला है। तमन्ना और मधुर भंडारकर के साथ काम करना मजेदार रहा। मैं आशा करता हूं कि अगर ऐसे ही काम रहा तो हर एक अनुभव के साथ मैं बेहतर कलाकार बनता जाऊंगा।’

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें