Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अलीगढ़ः मुस्लिम महिला टीचर ने ऑफिसर को लगाया टीका, भड़का मुस्लिम समाज

लखनऊः अलीगढ़ में एक मुस्लिम महिला टीचर का तिलक लगाकर अधिकारी का स्वागत करना कुछ लोगों को नागवार गुजरा है। जानकारी के मुताबिक शिक्षिका द्वारा उर्दू शिक्षक ग्रुप में फोटो डालने पर धार्मिक भावनाएं भड़काने वाले कमेंट आने लगे। जानकारी के अनुसार इसमें जूनियर हाईस्कूल पूर्व माध्यमिक शिक्षक संगठन के अध्यक्ष ने भी कमेंट कर इसे दुखद बताया और अफसोस जाहिर किया। वहीं इस मामले में बीईओ की शिकायत पर बीएसए ने जांच बैठा दी है।

- Advertisement -

15 जून को नए ब्लॉक शिक्षा अधिकारी की हुई है ज्वाइनिंग

आपको बता दें कि अलीगढ़ के जवां ब्लाक में 15 जून को नए ब्लॉक शिक्षा अधिकारी सतीश चंद्र मिश्रा ने ज्वाइन किया था। वहीं विभागीय नियमों के अनुसार बीईओ के ज्वाइन करने पर उनका हिंदू रीति से स्वागत किया गया। बता दें कि वरिष्ठ होने के नाते जवां ब्लाक की हेडमास्टर ताहिरा ने बीईओ का स्वागत किया और उनका तिलक भी किया। वहीं जब यह फोटो शिक्षकों के ग्रुप में पहुंचा तो उर्दू शिक्षक ग्रुप में धार्मिक भावनाएं भड़काने वाले कमेंट आने लगे।

आने लगे धार्मिक भावनाएं भड़काने वाले कमेंट

बता दें कि कमेंट करने वालों में जूनियर हाईस्कूल पूर्व माध्यमिक शिक्षक संगठन के अध्यक्ष मो. अहमद भी शामिल हैं। आपको बता दे कि उन्होंने लिखा कि इस फोटो पर मुसलमान शिक्षक अफसोस करें या खुश हों। एक मुसलमान शिक्षक हिन्दू धर्म का पालन कितनी खुशी से कर रहा है। इस बात पर बेहद अफसोस है। बाकी आपके अंदर कितना ईमान है इसके आप जिम्मेदार हैं। वहीं दूसरे शिक्षक ने लिखा इनका ईमान मर गया है।

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें