Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Ayodhya: सड़क हादसे में हुई भाई-बहन की मौत, परिवार में छाया मातम का माहौल

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

अयोध्या (Ayodhya) के रौनाही थाने के पास मंगलवार को तेज रफ्तार बाइक खड़े ट्रक से टकरा गई। इस घटना में बाइक सवार सगे भाई-बहन घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) सोहावल भेजा गया। वहां के डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू किया। इस दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। वहीं घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

रौनाही थाना प्रभारी अक्षय कुमार (Raunahi Police Station In-Charge Akshay Kumar) ने बताया कि भाई-बहन अयोध्या से दर्शन कर बाइक से वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान अयोध्या-लखनऊ हाइवे पर खड़ी एक ट्रक से उनकी बाइक की टक्कर हो गई। बाइक की स्पीड इतनी तेज थी कि दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) सोहावल भेजा गया, वहां से फिर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती कर इलाज शुरू किया। जहां इलाज के दौरान बहन ने बताया कि वे आपस में भाई बहन है। इलाज के दौरान ही दोनों की मौत हो गई। अक्षय कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान घायल चमन सोनकर पुत्र जसकरण उम्र 20 साल बहन कोइलाहा उम्र 18 साल के रूप में हुई है। मामले में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें