Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Udaipur Murder Case: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान आया

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में हुई एक टेलर की नृशंस हत्या का मामला सामने आया है। हत्यारे कपड़े सिलवाने के बहाने दुकान में घुसे थे। टेलर की हत्या के बाद हत्यारों ने ऑनलाइन वीडियो भी शेयर किया। इसमें वे कह रहे हैं कि उन्होंने इस्लाम का बदला लेने के लिए ये कदम उठाया। उधर, इस हत्याकांड के बाद उदयपुर में हिंसा के भी कुछ मामले सामने आए। इसके बाद कर्फ्यू लगा दिया गया। बताया जा रहा है कि टेलर कन्हैयालाल ने 15 जून को पुलिस को पत्र लिखकर अपनी हत्या की आशंका जताई थी और सुरक्षा मांगी थी। हालांकि पुलिस की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई। ऐसे में अब पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं।

इसी क्रम में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने कहा कि घटना जघन्य है। इस घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। हमने एसआईटी का गठन कर दिया है और एसआईटी ने अपना काम शुरू कर दिया है। मैं अभी जयपुर जा रहा हूं वहां पर जाकर मीटिंग करूंगा, जिन लोगों ने मारा है उन लोगों का क्या प्लान था, क्या षड्यंत्र थे। उनके किसी से कोई लिंक तो नहीं हैं। कोई राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय संगठन से लिंक तो नहीं हैं। इन सब विषयों पर जांच की जा रही है। यह घटना मामूली नहीं है। अनुभव कहता है कि बिना किसी अंतरराष्ट्रीय साजिश के घटना नहीं हो सकती।

आपको बताते चलें कि आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस प्रशासन ने कन्हैया लाल के शव के पोस्टमार्टम की तैयारी शुरू कर दी है। कुछ देर में कन्हैयालाल का पोस्टमार्टम किया जाएगा। डीआईजी राजेन्द्र प्रसाद गोयल (DIG Rajendra Prasad Goyal) मॉर्चरी पहुंच गए हैं। डीआईजी गोयल ने कहा शहर में शान्ति है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात है। पुलिस के उच्च अधिकारी भी उदयपुर पहुंचे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें