Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Kasganj : प्यार को पाने के लिए घर से भागा युवक, पहुंचा बांग्लादेश

Kasganj : यूपी के कासगंज से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक युवक की फेसबुक पर दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया, जिसके बाद अपने प्यार को पाने के लिए युवक भारत छोड़ बांग्लादेश तक पहुंच गया। ये घटना कासगंज जनपद के सहावर कस्बे की है,जहां रहने वाले एक भट्टा कारोबारी ने 17 दिन पहले अपने बेटे के घर से अचानक लापता होने की शिकायत थाना सहावर में दर्ज करवाई थी।

- Advertisement -

पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की तो वो भी हैरान रह गई। पुलिस को पता चला कि युवक पश्चिम बंगाल में हैं, लेकिन पुलिस जब पश्चिम बंगाल पहुंची तो युवक वहां से भी गायब था। प्यार को पाने के लिए बांग्लादेश पहुंचे युवक को पुलिस लाने के लिए पश्चिम बंगाल पहुंची तो पता चला युवक वहां से बांग्लादेश रवाना हो चुका था। पुलिस के मुताबिक युवक एंजिल क्वीन नाम की युवती से फेसबुक के जरिए संपर्क में था।

जिससे मिलने के लिए वो बांग्लादेश तक पहुंच गया, बांग्लादेश में युवक कहां है यह अभी स्पष्ट नहीं है, पुलिस ने विदेश मंत्रालय से इस पूरे मामले की जानकारी प्रेषित की है। विदेश मंत्रालय से युवक के बारे में फिलहाल अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है I पुलिस के मुताबिक कासगंज का रहने वाला 19 वर्षीय युवक नसीम अहमद 6 जून को सुबह 9 बजे अपने घर से बिना कुछ कहे सुने निकल गया, युवक जब शाम तक घर वापस नहीं आया तो परिवार के लोगों को चिंता हुई।

परिजनों ने सहावर थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी और गुमशुदगी दर्ज कराई,गुमशुदगी दर्ज होने के बाद सहावर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई, चूंकि युवक के पास मोबाइल था, तो युवक की लोकेशन सर्विलांस के माध्यम से पश्चिम बंगाल के लेकटाउन शहर की मिली,लोकेशन के आधार पर सहावर थाना पुलिस के उपनिरीक्षक घनश्याम सिंह पुलिस टीम के साथ लेकटाउन पहुंचे,लेकिन युवक लोकेशन पर नहीं मिला। पश्चिम बंगाल पुलिस की मदद से उसके पासपोर्ट के आधार पर जांच पड़ताल हुई तो जांच में पाया गया कि युवक पर्यटक वीजा के आधार पर बंगलादेश पहुंच चुका है।

वहीं आपको बतादें कि माता-पिता लगातार पुलिस से अपने बेटे को वापस लाने के लिए गुहार लगा रहें हैं। थाना पुलिस जांच पड़ताल करने के बाद पश्चिम बंगाल से वापस लौट आई हैं। अब पुलिस ने भारत सरकार के विदेश मंत्रालय को इस मामले की जानकारी प्रेषित कि है और नसीम को वापस भारत बुलाने की कार्यवाही सुनिश्चित करने का आग्रह किया है। अब पुलिस विदेश मंत्रालय के जवाब का इंतजार कर रही है। परिजन अब विदेश मंत्रालय की ओर उम्मीद टिकाए बैठे हैं ताकि उन्हें कोई जानकारी मिल सके और उनका बेटा घर वापस आ सके। नसीम के पिता शमीम लगातार पुलिस से अपने बेटे को वापस लाने की गुहार लगा रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें