Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Varanasi : सड़क हादसे में व्यवसायी की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Varanasi : उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक सड़क दुर्घटना सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि जिले में चोलापुर क्षेत्र के काकलपुर के रहने वाले व्यवसायी की सड़क हादसे में मौत हो गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

- Advertisement -

 

ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार को बारिश बंद होने के बाद मृतक 40 वर्षीय अखिलेश यादव अपने औरा स्थित दुकान से करीब छह साथियों के साथ ऑटो से रिंग रोड पर पार्टी करने गया था। इसके बाद देर शाम अचानक से अखिलेश के परिवार को सड़क हादसे की सूचना मिली।

बताया जा रहा है कि जब अखिलेश रिंग रोड से अपने घर आ रहा था तो इस दौरान उसने अपना सिर ऑटो को बाहर किया हुआ था। इसी बीच सरिया लदे पिकअप से पास लेते समय अखिलेश के सिर पर चोट लग गई जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों ने अखिलेश को आननफानन बीएचयू ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। खली-पशु आहार व्यवसायी अखिलेश अपने तीन भाइयो में दूसरे नंबर पर था।

मृतक की पत्नी संगीता, पुत्र 13 वर्षीय आदित्य और पुत्री 10 वर्षीय साक्षी समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के संबंध में पुलिस अखिलेश के साथियों से पूछताछ कर रही है।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें