Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

महाराष्ट्रः देवेंद्र फडणवीस की होगी ताजपोशी, आज शाम 7 बजे लेगें सीएम पद की शपथ

नई दिल्लीः महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच आज बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस शाम सात बजे ही सीएम पद की शपथ लेने वाले हैं। इससे पहले कहा जा रहा था कि वे कल शपथ लेंगे, लेकिन अब आज ही उनकी ताजपोशी कर दी जाएगी।

- Advertisement -

बुधवार को उद्धव ठाकरे ने दिया था इस्तीफा

आपको बता दें कि कल (बुधवार) उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद से ही अनुमान लग रहे थे देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। इससे पहले ऐसी खबर थी कि फडणवीस एक जुलाई को सीएम पद की शपथ लेंगे। वहीं उन्होंने एकनाथ शिंदे से भी फोन पर बात की थी। लेकिन अब आज शाम सात बजे ही फडणवीस तीसरी बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं।

एकनाथ शिंदे ही हैं विधायक दल के नेता 

आपको बता दें कि देवेंद्र फडणवीस, एकनाथ शिंदे के साथ पहुंच चुके हैं। वहीं वे राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात कर कुछ औपचारिकताओं को पूरा करेंगे। जानकारी के मुताबिक राज्य में शुरू होने जा रहे नए सियासी सफर पर शिंगे गुट के नेता दीपक केसरकर ने मीडिया से बातचीत की।

बता दें कि उनकी तरफ से साफ कहा गया कि शिवसेना एक ही है, लेकिन विधानसभा में शिवसेना के दो गुट हुए हैं, और विधायक दल के नेता आज भी एकनाथ शिंदे ही हैं। वहीं उन्होंने कहा कि हमने किसी की पीठ में छुरा नहीं घोंपा है, संजय राउत के ऐसे बयान सिर्फ लोगों में नाराजगी फैलाने के लिए हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें