Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बहन को शादी में भाई ने दिया अनोखा तोहफा, जिसे देख भावुक हुए लोग

तेलंगानाः सोशल मीडिया पर अक्सर कई वाडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन इन दिनों तेलंगाना के वारंगल शहर का एक ऐसा वीडिया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। जिसको देखकर लोग भावुक हो रहे है। ऐसा कोई शक्स नहीं होगा जो इस वीडियों को देख कर अपनी आंखों में आशू रोक ले। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भाई ने अपनी बहन की शादी पर ऐसा अनोखा तोहफा दिया कि वो उसकी जिंदगी का सबसे खूबसूरत और यादगार पल बन गया है।

- Advertisement -

बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की की शादी हो रही है। बता दें कि लड़की के पिता की कुछ दिन पहले ही कोरोना से मौत हो गई थी। वहीं भाई ने बहन की शादी में पिता की कमी को दूर करने के लिए कुछ ऐसा काम किया कि कोई सोच भी नहीं सकता।

दरअसल बहन साई वैष्णवी को अपनी शादी में पिता की कमी बेहद खल रही थी। उसकी आंखों में आंसू थे। इसी दौरान ऐसा कुछ हुआ कि वो चहक उठी। उसका भाई उसके लिए ऐसा तोहफा लाया, कि उसकी आंखों में खुशी के आंसू आ गए। दरअसल भाई ने अपनी बहन की शादी में पिता की कमी को दूर करने के लिए पिता का मोम का स्टैच्यू बनवाया और ठीक शादी वाले दिन दुल्हन बनी बहन को पिता का वैक्स स्टैच्यू तोहफे में दे दिया।

वहीं पिता का मोम का पुतला सामने देखकर दुल्हन पहले हैरान हुई, और फिर वह भावुक हो उठी, उसने बार-बार अपने पिता के वैक्स स्टैच्यू को चूमा। बेटी का अपने पिता के लिए ये प्यार देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को भी भावुक कर गया। वहीं शादी में शरीक हुए मेहमान भी भाई द्वारा बहन को पिता के मोम की मूर्ती भेंट करने पर हैरान रह गए।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें