Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शिंदे की कही बातों पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, याद दिलाया 2019 का वाकया

नई दिल्लीः महाराष्ट्र कांग्रेस ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की ओर से ली गई पद और गोपनीयता की शपथ में कही गई बातों पर सवाल उठा दिए हैं। जानकारी के मुताबिक कांग्रेस की ओर से पूछा गया है कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शिंदे को शपथ के दौरान शिवसेना के संस्थापक बाला ठाकरे और शिवसेना के दिवंगत नेता आनंद दिघे का नाम लेने की इजाजत क्यों दी।

- Advertisement -

कांग्रेस प्रवक्ता अतुल लोंधे ने किया ट्वीट

आपको बता दें कि कांग्रेस प्रवक्ता अतुल लोंधे की ओर से किए गए एक ट्वीट में कहा गया है कि साल 2019 में जब महाविकास अघाड़ी गठबंधन की सरकार का शपथग्रहण हो रहा था, तो उस समय गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने नेताओं के नाम लेने पर टोका और फिर से शपथ पढ़ने का आदेश दिया था। बता दें कि उस समय कांग्रेस के नेता केसी पडवी ने शपथ लेने के दौरान सोनिया गांधी का नाम लिया था। जिस पर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने उन्हें रोक दिया था। वहीं उस घटना का जिक्र करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि क्या राज्यपाल ने अपना रुख बदल लिया है।

गुरूवार को शिंदे ने ली सीएम पद की शपथ

बता दें कि एकनाथ शिंदे ने गुरुवार को महाराष्ट्र के सीएम पद की शपथ ली है। इससे पहले शाम को 5 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और बीजेपी नेता ने सीएम पद के लिए एकनाथ शिंदे का नाम लेकर सबको चौंका दिया। वहीं ऐसा माना जा रहा था कि नई सरकार की कमान फडणवीस को ही मिलेगी। लेकिन शिंदे के नाम का अंदेशा किसी को नहीं था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें