Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आजादी के महानायकों को याद कर भावुक हुए सीएम योगी, लोगों ने इस अंदाज में मारे ताने

नई दिल्ली:  राजधानी लखनऊ में देश की आजादी के महानायकों को समर्पित एक कार्यक्रम को देखते हुए सीएम योगी की आंखें नम हो गई थी हालांकि ये बात सोशल मीडिया पर लोगों को रास नहीं आई। उन्होनें जमकर ताने मारे और पुरानी घटनाओं का जिक्र कर उनसे कई सवाल पूछे गए।

- Advertisement -

आपको बता दें विवेक नाम के एक यूजर ने लिखा कि सर पब्लिक के बीच इनकी आंख से आँसू निकलते है। जबकि बेरोजगार बिना किसी कारण रोते है चुपचाप किसी को जाहिर नही होने देते। संजय नाम के यूजर ने कहा कि काश ये आंखें तब नम हुई होतीं जब हाथरस में दलित बेटी का बलात्कार हुआ। तब नम हुई होती जब वह मर गई। तब नम हुई होती जब उससे उसका अंतिम संस्कार भी छीन लिया था और रात के अंधेरे में मिट्टी तेल छिड़क आग लगा दी थी।

बता दें वसीम अहमद ने तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बनने की पहली योग्यता पास करते हुए हमारे महान बाबा जी। प्रदीप गुप्ता ने उनकी हां में हां मिलाकर कहा कि अगर सर्वोच्च पद पर नज़र है तो साल में दो चार बार तो ये सब करना ही।

एक यूजर का ये भी कहना था कि हमारे पीएम की तरह से योगी भी नाट्य विद्या में पारंगत होते जा रहे हैं, क्योकि पीएम मोदी भी कहीं पर आंसू बहा देते हैं, वैसे ही योगी जी कहीं भी रोने लग जाते हैं। कभी असेंबली में भी रोए थे। पीएम बनने का हुनर आता है इन्हें। जहां रोना चाहिए वहां तो कभी रोते नहीं दिखते है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें