Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह की अदाओं ने किया मदहोश

नई दिल्ली:  भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से देशभर के लोगों पर जादू चलाया है। यही कारण है कि अक्षरा के फैंस की लिस्ट भी अब काफी लंबी होती जा रही है और इसी बीच अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड अवतार से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

- Advertisement -

आपको बता दें पिछले कुछ वक्त से अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं और अक्सर फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती ही रहती हैं। जहां एक फैंस उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं, वहीं, लोगों में उनके लुक्स को लेकर भी काफी उत्सुकता बनी रहती है। एकग बार फिर से अक्षरा ने अपने इस्टाग्राम पर फोटो शेयर की ही है। जिसे देखकर लोग फोटो को काफी ज्यादा प्यार दे रहे है। इस लेटेस्ट फोटो में अक्षरा काफी बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं।

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है, लेकिन पिछले कुछ समय से खबरें आ रही हैं कि वह जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। हाल ही में आमिर खान के साथ मस्ती करते हुए उनकी एक फोटो और वीडियो भी काफी वायरल हुआ थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें