Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अमरावती में केमिस्ट की हत्या, नूपुर शर्मा के समर्थन में किया था पोस्ट

नई दिल्लीः महाराष्ट्र के अमरावती में भी उदयपुर जैसी घटना सामने आई है। जहां एक केमिस्ट की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि केमिस्ट ने पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने वाली नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला था। वहीं मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी के बाद नूपुर शर्मा का पूरे देश में विरोध देखने को मिल रहा है।

- Advertisement -

21 जून को कर दी गई थी केमिस्ट की हत्या

जानकारी के मुताबिक, 54 साल के केमिस्ट उमेश प्रहलादराव कोल्हे की 21 जून को निर्मम हत्या कर दी गई थी, और इस सिलसिले में अब तक छह लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बता दें कि यह घटना राजस्थान के उदयपुर में एक टेलर कन्हैयालाल की हत्या करने से एक हफ्ते पहले हुई थी।

उमेश हत्याकांड की एनआईए करेगी जांच

आपको बता दें कि उमेश हत्याकांड की जांच अब एनआईए करेगी। जानकारी के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हत्याकांड में एनआईए जांच के आदेश दिए हैं। जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय जांच एजेंसी की टीम अमरावती पहुंची है। जिसके बाद एनआईए की टीम ने महाराष्ट्र पुलिस से जानकारी जुटाई।

बता दें कि इससे पहले उमेश की हत्या की जांच में महाराष्ट्र एटीएस की टीम जुटी थी। एटीएस के मुताबिक वे इस बात की जांच कर रहे हैं कि क्या इस मामले में कोई आतंकी एंगल तो नहीं है। एटीएस इस बात की भी जांच कर रही थी कि क्या उदयपुर के आरोपियों की तरह अमरावती के आरोपियों ने भी यही पैटर्न इस्तेमाल किया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें