Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सिद्धार्थनगर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हत्या के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Siddharthanagar: सिद्धार्थनगर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। मामला थाना क्षेत्र उसका के नटवाताल गाँव का है। जहां एक युवक ने एक महिला का हत्या कर दिया था। जिसका सफल अनावरण आज पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थनगर ने कर दिया। साथ ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

- Advertisement -

आपको बता दें कि इस घटना का खुलासा करते हुए एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि कल सुबह उसका थानाक्षेत्र के नतवाताल गाँव मे 32 वर्षीय युवती की हत्या की सूचना पर पुलिस पहुची थी। जंहा मृतका के बच्चों ने बताया कि बीती रात घर मे विनोद साहनी आया था, और वह अक्सर घर आता रहता था।

इसी जानकारी के आधार पर विनोद साहनी को गिरफ्तार कर पूंछतांछ की गई तो उसने बताया कि मृतका शैलेश से उसके 6 साल से प्रेम संबंध है। वहीं महिला कई अन्य युवकों से भी बात करने लगी थी। जिसको लेकर घटना की रात बहस हुई। तो उसने कहा कि आज मिल लो फिर नही मिलना। उसके बाद वह सो गई। मुझे नींद नहीं आई तो मैं सीढ़ी पर बैठकर सोचते-सोचते गुस्से में पास रखी कुल्हाड़ी से उसके सिर में कई वार करके उसे मार दिया। और कुल्हाड़ी छुपाकर भाग निकला।

आपको बता दें कि इसके बाद उसका थाने में मुकदमा दर्ज करके अभियुक्त को जेल भेज दिया गया। वहीं इस घटना का 24 घंटे के अंदर खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसपी अमित कुमार आनंद ने 15 हजार रुपये देकर पुरुस्कृत किया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें