Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Agra: 70 वर्षीय गल्ला व्यापारी और उनकी पत्नी की निर्मम हत्या, पुलिस जांच में जुटी

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (UP) में आगरा (Agra) जिले के पिनाहट कस्बे में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई। यहां के मोहल्ला मार में गल्ला व्यवसाई 70 वर्षीय सुरेश चंद्र गुप्ता (Suresh Chandra Gupta) और उनकी पत्नी 65 वर्षीय कृष्णा (Krishna) की बेरहमी से हत्या कर दी गई। रविवार दोपहर तक जब व्यवसाई घर से नहीं निकले तो पड़ोसियों को शक हुआ। लोगों ने घर में जाकर देखा, तो वहां का दृश्य देख उनके होश उड़ गए। गल्ला व्यापारी और उनकी पत्नी का खून से सना शव फर्श पर पड़ा हुआ था। इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही थाना पुलिस के साथ एसपी पूर्वी सोमेंद्र मीणा भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद लोगों से मामले की जानकारी ली। पति पत्नी के गले पर निशान हैं। घर का सामान बिखरा हुआ था। पुलिस का कहना है कि हत्या कर लूटपाट की गई है।

लोगों ने बताया कि सुरेश चंद्र गुप्ता का पिनाहट में गल्ले की आढ़त और तेल मिल है। शनिवार को वह अपने बेटे के पास आगरा आए थे। शाम 4:30 बजे लौटकर पिनाहट पहुंचे। उन्होंने मिल को खोला था। शाम 7:30 बजे मिल को बंद कर अपने घर चले गए। वहीं रविवार दोपहर 12:00 बजे तक वह घर से नहीं निकले। अमूमन जल्दी घर से बाहर आ जाते थे। घर के दरवाजे खुले हुए थे। पड़ोसियों ने घर में घुसकर देखा तो प्रथम तल पर कमरे में सुरेश चंद्र गुप्ता बेड पर लहूलुहान पड़े थे। उनकी पत्नी फर्श पर पड़ी थी। पड़ोसी ने शोर मचाया तो अन्य लोग पहुंच गए।

एसपी पूर्वी सोमेंद्र मीणा पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। एसपी पूर्वी ने बताया कि सुरेश चंद गुप्ता के कपड़े गीले हैं। घर में सामान बिखरा हुआ है। आशंका है कि बदमाशों ने लूटपाट के दौरान पति और पत्नी की हत्या की है। उधर, घटना के बाद लोगों में आक्रोश है। जल्द खुलासे की मांग को लेकर व्यापारियों ने कस्बे का बाजार बंद कर दिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें