Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Kanpur: गंगा के परमट घाट में नहाते समय दो युवकों की डूबकर मौत

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

प्रदेश के जनपद कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र में परमट घाट पर रविवार को तीन दोस्त घूमने पहुंचे। नहाने के लिए नदी में उतर गए। गंगा में नहाते समय दो दोस्त डूब गए। आवाज सुनकर पहुंचे गोताखोरों ने काफी तलाश के बाद दोनों युवकों के शव खोज निकाले। मौके पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें रावतपुर थाना क्षेत्र के मसवानपुर में रहने वाला 12वीं का छात्र हर्षित अपने दोस्त नवनीत व एक अन्य के साथ आज परमट के आनंदेश्वर मंदिर गया था। यहां पर सभी दोस्त गंगा तट पर पहुंचे। नाव से पार चले गए और स्नान करने लगे। इस बीच हर्षित नहाते समय गहराई में जाने से डूबने लगा। आवाज सुनकर साथी नवनीत उसे बचाने लगा और वह भी गंगा नदी में डूब गया। चीख पुकार सुनकर किनारे पर बैठे गोताखोर व नाविक पहुंचे और गंगा में डूबे युवकों की तलाश शुरू की गयी।

इस बीच ग्वालटोली थाना प्रभारी धनंजय सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। एक घंटे की मशक्कत के बाद हर्षित का शव खोज निकाला गया। वहीं, नवनीत का शव करीब तीन घंटे बाद काफी प्रयासों के बाद मिला है। एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि गंगा नदी में नहाते समय दो युवक डूब गए थे। दोनों के शवों को खोज निकाला गया है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की गई है। वहीं, बेटों के शव देख परिजनों का रोरोकर बेहाल है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें