Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Amber Heard ने फिर लगाई कोर्ट से गुहार, जजों की टीम पर उठाए सवाल

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

हॉलीवुड (Hollywood) सुपरस्टार जॉनी डेप (Johny Depp) और अभिनेत्री एंबर हर्ड (Amber Heard) के बीच चला मुकदमा पिछले दिनों पूरी दुनिया में सुर्खियों में रहा है। इस केस में फैसला जॉनी डेप के पक्ष में हुआ और एंबर हर्ड को मोटी रकम मानहानि के तौर पर दिए जाने का आदेश दिया गया है। कोर्ट के आदेश के बाद एंबर और उनके वकील ने पहले ही नाखुशी जाहिर की थी। अब एंबर ने कोर्ट से इस फैसले को रद्द करने की अपील की है। एंबर कहा कहना है कि केस के ट्रायल में पेश किये गए सबूतों को नजरअंदाज किया गया है।

Hollywood Actress AMBER HEARD & Actor JOHNY DEPP

बता दें एंबर हर्ड के वकीलों ने फेयरफैक्स काउंटी सर्किट कोर्ट में फैसले के खिलाफ अपील की है और फ्रेश ट्रायल की मांग की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एंबर की लीगल टीम ने दावा किया है कि केस में ऐसा कोई भी सबूत पेश नहीं किया गया जिसके आधार पर एंबर को 10 मिलियन डॉलर का हर्जाना दिए जाने का आदेश दिया गया है। रिपोर्ट में आगे यह भी कहा गया है कि जॉनी डेप की टीम ने कहीं भी साबित नहीं किया है कि एंबर हर्ड के आरोप झूठे थे।

आपको बताते चलें कि जॉनी डेप और एंबर हर्ड की मुलाकात साल 2009 में फिल्म ‘द रम डायरी’ के सेट्स पर हुई थी। इसके बाद दोनों ने कुछ साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2015 में शादी कर ली थी। यह शादी काफी कम समय तक चली और 2016 में दोनों अलग रहने लगे। बाद में 2017 में जॉनी डेप और एंबर हर्ड का तलाक हो गया। इस तलाक के एवज में जॉनी डेप ने एंबर को 7 मिलियन डॉलर का मोटा हर्जाना दिया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें