Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सपा विधायक ने लगाया टोंटी चोरी होने का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में समाजवादी पार्टी (SP) के विधायक आरके वर्मा (RK Verma) ने अपने सरकारी आवास से टोंटी चोरी होने का आरोप लगाया है। इसकी जानकारी नजदीकी गौतम पल्ली थाने में दी गई है। पुलिस का कहना है कि टोंटी चोरी नहीं हुई, घर के अंदर ही पड़ी हुई है। घर में सेनेट्री के सामान की तोड़फोड़ की गई है। इस मामले के मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार, लखनऊ में समाजवादी पार्टी के विधायक आरके वर्मा का सरकारी आवास गौतम पल्ली थाना इलाके की राजकीय गुलिस्ता कॉलोनी में है। उन्होंने अज्ञात लोगों पर अपने घर की किचन और बाथरूम में पानी का पाइप और टोंटी चुरा ले जाने और तोड़फोड़ का आरोप लगाया है। विधायक की तहरीर पर पुलिस ने मौके का मुआयना किया और जांच पड़ताल की गई। पुलिस के मुताबिक, टोंटी मौके पर बरामद हुई हैं। राज्य संपत्ति विभाग भी इस पूरे मामले को देख रहा है।

वहीं एडीसीबी पूर्वी जोन राघवेंद्र मिश्रा के मुताबिक, टोंटी को तोड़ा गया है। घर में घुसकर गेट का ताला हटाया गया है। हालांकि, किसी प्रकार की कोई चोरी नहीं हुई है। न ही कोई लूट हुई, लेकिन कई चीजों को नुकसान पहुंचाया गया है। राज्य संपत्ति विभाग से भी जानकारी निकाली की जा रही है। जांच के बाद पता चल जाएगा कि आखिर तोड़फोड़ की क्या वजह है और इसके पीछे कौन है?

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें