Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कंगना की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट से नहीं मिली राहत, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली:  बॉलीवुड इंडस्ट्री की पंगा गर्ल कंगना रनौत अक्सर किसी  कारण  लोगों  के  बीच  चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कभी अपने बेबाक बयानों को लेकर, तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से कंगना ने हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

- Advertisement -

हालांकि इस बार कंगना की मुश्किलें है जो थमने का नाम नहीं ले रही है। एक्ट्रेस जावेद अख्तक मानहानि मामले में मुंबई की अंधेरी कोर्ट के सामने पेश हुईं। बता दें कि जावेद अख्तर ने नवंबर 2020 में कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद से कंगना की कोर्ट में ये तीसरी बार पेशी हुई है।

आपको बता दें कि जावेद ने अपनी शिकायत में एक टेलीविजन इंटरव्यू में कंगना रनौत पर उनके खिलाफ मानहानिकारक बयान देने का आरोप लगाया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि इससे उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंच रही है।

बीते दिनों कंगना, जावेद अख्तर के मानहानि मामले की सुनवाई के लिए अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश नहीं हुई थी, जिसके बाद जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज काफी भड़क उठे। इतना ही नहीं उन्होंने कोर्ट के सामने एक्ट्रेस के खिलाफ गैर जमानती वारंट निकालने की मांग कर डाली।

बता दें कि कंगना रनौत ने मजिस्ट्रेट के सामने यह भी मांग रखी है कि जब उनका बयान दर्ज कराया जाएगा तब कोई भी मीडिया कोर्ट में मौजूद नहीं रहना चाहिए. बता दें कि जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें