Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सिद्धार्थनगरः मनरेगा मटेरियल का नहीं हुआ भुगतान, ग्राम प्रधानों ने ब्लाक के गेट पर लगाया ताला

सिद्धार्थनगरः महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार योजना के अंतर्गत मनरेगा मटेरियल का भुगतान न होने का मामला सामने आया है। मामला सिद्धार्थनगर जिले के मिठवल ब्लाक का है। जहां मनरेगा मटेरियल का भुगतान न मिलने से नाराज ग्राम प्रधानों ने ब्लाक के गेट पर ताला लगा दिया, और धरने पर बैठकर बीडीओ के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे।

- Advertisement -

आपको बता दें कि अध्यक्ष रितेश दुबे की अगुवाई में दर्जनों ग्राम प्रधान ब्लाक गेट में ताला लगाकर धरने पर बैठ गए है, और बीडीओ अमित सिंह मुर्दा बाद के नारे के नारे लगा रहे है। जिसके चलते खण्ड विकास अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ ब्लाक पहुंचे। लेकिन धरने पर बैठे हुए ग्राम प्रधानों ने मीडिया से बात करते हुए बताया की इस ब्लाक पर कोई स्थायी बीडीओ नहीं है। जब तक यहाँ कोई स्थायी बीडीओ नहीं होगा। तब तक हम लोग धरने पर बैठे रहेंगे। हम लोगों पर काम कराने के लिए हमेशा दबाव दिया जाता है।

लेकिन जब भुगतान करने की बाजी आती तो नहीं होता हैं। बता दें कि वर्तमान बीडीओ के पास दो ब्लाक डुमरियागंज और मिठवल के चार्ज हैं। वहीं डुमरियागंज ब्लाक का कल भुगतान कर दिया गया है। लेकिन मिठवल का भुगतान नहीं के बराबर हुआ है। वहीं इस समय बृक्षा रोपड़ कराने के लिए दबाव दिया जा रहा हैं। जब हम लोगों को बृक्षा रोपड़ कराने के लिए भुगतान नहीं हुआ है, तो हम लोग पौधा कहां से उठाए, और बृक्षारोपण कराएं।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें