Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दिव्या की बोल्ड अदाओं ने लोगों के उड़ा दिए होश

नई दिल्ली:  बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या उन सितारों में से एक हैं, जिन्होंने रियलिटी शोज के जरिए एक खास मुकाम हासिल किया है। आज के समय में उनके पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में रहते हैं। एक्ट्रेस वैसे अपने काम के अलावा दिव्या ने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू भी फैंस पर खूब चलाया है।

- Advertisement -

एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं और ऐसे में एक्ट्रेस ने अब फिर से अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कनों को बढ़ाते हुए नए फोटोशूट की झलक दिखाई है।

बता दें ‘बिग बॉस ओटीटी’ की विनर बनने के बाद से ही दिव्या की फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो गई है. उनके चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनके हर अवतार पर फिदा रहते हैं। एक बार फिर से एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज में नजरे हटाना मुश्किल हो गया है। उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की शॉर्ट सिल्क ड्रेस पहने देखा जा रहा है और इसके साथ सिल्वर कलर की शाइनी ब्रालेट कैरी की है।

इस दौरान एक्ट्रेस ने मैचिंग की हील्स कैरी की है। इस लुक में आप देख सकते है। दिव्या बेहद हॉट दिख रही हैं फैंस उनके इस लुक पर फिदा हो गए हैं।

इस शो में दिख सकती हैं दिव्या

एकट्रेस की वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। वेब सीरीज के अलावा एक्ट्रेस कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज का भी हिस्सा बनती रहती हैं। फिलहाल कहा जा रहा है कि दिव्या को जल्द ही डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा सकता है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें