Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

काली पोस्टर को लेकर ममता बनर्जी का बड़ा बयान, जानिए महुआ मोइत्रा ने क्या कहा

काली पोस्टर को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी पार्टी की नेता महुआ मोइत्रा को परोक्ष तौर पर नसीहत दे ही। उन्होंने कहा कि भावनाओं को नहीं समझा जाता है। बंगाल सीएम ने कहा कि हम जो भी करते हैं इसमें राजनीति खोज लेते हैं। अच्छी बात को पीछे छोड़कर सिर्फ निगेटिव बात को ही आगे रखते है।

- Advertisement -

आपको बता दें ममता बनर्जी ने कहा कि आप जब एक बच्चे के लिए कुछ बनाते है तो बच्चा बन के सोचना होगा। छात्र क्या सोचते है, ये सोचनी होगा। हर जगह का एक महत्व है। कुछ लोग तो चिल्लाने का काम ही करते है। उन्होंने आगे कहा कि पहले की कविता देखिए उसमें नबी से लेकर धर्म तक सब कुछ है। क्या आप ये भूल गए है कि हमारे ही छात्र हार्वड और कैम्ब्रिज चला रहे है, सिर्फ़ पढ़ने नही जाते हैं। अभी मैं ये बोल रही हूँ तो इसमें भी राजनीति देखेंगे।

मुख्यमंत्री की तरफ से यह बयान ऐसे वक्त पर दिया गया है जब काली पोस्टर पर विवाद के बीच उनकी ही पार्टी के नेता महुआ मोइत्रा ने जो बयान दिया, उसकी काफी आलोचना हो रही है।

दरअसल, महुआ मोइत्रा इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2022 के प्रोग्राम में डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के पोस्टर को लेकर सवाल पूछा गया. जिसके जवाब में मुहआ मोइत्रा ने कहा, “काली के कई रूप हैं। मेरे लिए काली का मतलब मांस प्रेमी और शराब स्वीकार करने वाली देवी है। लोगों की अलग-अलग राय होती है, मुझे इसे लेकर कोई परेशानी नहीं है।

बता दें फिल्म ‘काली’ के पोस्टर से जुड़े विवाद को लेकर महुआ मोइत्रा ने उसका समर्थन करते हुए कहा कि, अगर आप तारापीठ जाएं तो काली मंदिर के बाह साधू आपको स्मोकिंग करते हुए मिल जाएंगे। वो लोग भी काली की पूजा करते हैं। उन्होंने कहा हिंदू होने के नाते मैं काली को किस रूप में देखती हूं। इसकी मुझे आजादी है और लोगों को भी होनी चाहिए। मोइत्रा ने कहा कि लोगों को किस प्रकार से अपने भगवान की पूजा करनी चाहिए इसकी आजादी उन्हें मिलनी चाहिए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें