Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

विधानसभा चुनाव के बाद पीएम मोदी का पहली बार होगा यूपी आगमन, भव्य स्वागत के लिए तैयार काशी

लखनऊः यूपी में विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार आ रहे है। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भव्य स्वागत के लिए काशी में तैयार है। बता दें पीएम मोदी साढ़े चार घंटे बाद काशी में रहेंगे और इस दौरान पीएम मोदी नई शिक्षा नीति के संबंध में शिक्षा मंत्रालय के तीन दिवसीय अखिल भारतीय शिक्षा समागम का उद्घाटन करेंगे। साथ ही, सिगरा स्टेडियम में 1774 करोड़ की 43 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

- Advertisement -

आपको बता दें राज्यपाल आनंदीबेन पटेल व सीएम योगी आदित्यनाथ उनकी अगवानी करेंगे। बाबतपुर एयरपोर्ट से पीएम, राज्यपाल और सीएम सेना के हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन हेलीपैड पहुंचेंगे। फिर सड़क मार्ग से अक्षय पात्र फाउंडेशन के कम्युनिटी किचेन जाएंगे।

वहीं सिगरा स्थित अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर ‘रुद्राक्ष’ पहुंचेंगे और राष्ट्रीय शिक्षा नीति पर आयोजित तीन दिवसीय अखिल भारतीय शिक्षा समागम का उद्घाटन करेंगे। प्रधानमंत्री अपराह्न चार बजे सिगरा स्टेडियम पहुंचेंगे। यहां विभिन्न परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास के बाद 20 हजार की जनसभा को संबोधित करेंगे।
जानकारी के मुताबिक शिक्षा मंत्रालय के शिक्षा समागम में 7  से  9  जुलाई तक नई शिक्षा नीति के क्रियान्वयन पर मंथन होगा। प्रख्यात शिक्षाविद,  नीति निर्माता और अकादमिक क्षेत्र की अग्रणी हस्तियां अपने अनुभवों को साझा करने के साथ ही राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020  के प्रभावी क्रियान्वयन के रोडमैप पर चर्चा करेंगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें