Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फिल्म काली पोस्टर विवादः रामायण के राम ने साधा निशाना, कहा- ऐसे जघन्य अपराध तत्काल बंद होने चाहिए

नई दिल्लीः डायरेक्टर लीना मणिमेकलई की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। जानकारी के अनुसार जब से उन्होंने अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली के पोस्टर को रिलीज किया है, तब से वह विवादों में बनी हुई हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म काली के पोस्टर में एक महिला को काली मां के भेष में दिखाया गया था। जिसमें महिला सिगरेट पी रही थी। वहीं उनके हाथों में त्रिशूल, दरांती और LGBTQ+ कम्युनिटी का झंडा था। बता दें कि इस पोस्टर के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया समेत हर तरफ हंगामा मचा हुआ है।

- Advertisement -

रामायण के राम ने बिना नाम लिए साधा निशाना

जिसको लेकर अब रामानंद सागर की ‘रामायण’ में भगवान राम का किरदार निभाकर फेमस हुए अरुण गोविल ने एक ट्वीट किया है। जिसमें अरुण ने लीना या फिर उनकी फिल्म का नाम लिये बिना उनपर निशाना साधा है। वहीं उन्होंने मांग की है कि माता काली का ऐसा अपमान करना लोगों को बंद कर देना चाहिए।

मां काली का अपमान, हिन्दू धर्म का घोर अपमान

आपको बता दे कि अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, ‘मां काली का अपमान हिंदू धर्म का घोर अपमान है। करोड़ों हिंदुओं की आस्था पर सीधा प्रहार है। फिल्मों और विज्ञापनों में हिन्दू देवी देवताओं का अपमान प्रचलन बन गया है। बार-बार हिंदू धर्म का अपमान आखिर क्यों और कब तक? ऐसे जघन्य अपराध तत्काल बंद होने चाहिए।’

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें