Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हरियाणाः नूपुर शर्मा के खिलाफ विवादित वीडियो जारी करने वाला युवक गिरफ्तार

नई दिल्लीः बीजेपी नेता नूपुर शर्मा के खिलाफ बयान देने के मामले में हरियाणा के नूंह में इरशाद नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी व्यक्ति मेवात के सलाहेड़ी गांव का रहने वाला है। वहीं इरशाद पर आरोप है कि उसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया था जिसमें वह कहता दिख रहा है कि जो भी बीजेपी नेता की जीभ काटकर लाएगा उसको दो करोड़ रुपये का इनाम देगा।

- Advertisement -

नूंह की जनता और वो खुद मिलकर देगा इनाम

आपको बता दे कि उसने कहा कि ये इनाम नूंह की जनता और वो खुद मिलकर देगा। बता दें कि इरशाद ने दोबारा अपनी बात को पुष्टि करते हुए कहा कि,  ‘मैं दो करोड़ रुपये दूंगा। कोई भी उसकी जीभ काटकर ला दो, उसे दो करोड़ रुपये दे दिए जाएंगे। वही इस वीडियो के सोशल मीडिया में आने पर नूंह पुलिस अलर्ट हो गई और उसने इरशाद का पता लगा लिया। जानकारी के अनुसार ये वीडियो उसने 13 जून को नूपुर शर्मा के बयान के विरोध में हो रहे प्रदर्शन के दौरान दिया था। फिलहाल पुलिस ने उसके खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

नूपुर शर्मा के बयान से पूरे देश में हुआ था प्रदर्शन

गौरतलब है कि डिबेट के दौरान नूपुर शर्मा ने एक बयान दे दिया था जिसको लेकर देश के कई हिस्सों में प्रदर्शन हुए। हाल ही में उदयपुर में कन्हैयालाल नाम के टेलर की भी हत्या कर दी गई है। वहीं हत्यारों का कहना था कि कन्हैयालाल ने नूपुर शर्मा का समर्थन किया था। वहीं महाराष्ट्र के अमरावती से भी ऐसा ही मामला सामने आया। फिलहाल दोनों ही मामलों में आरोपियों को पकड़ लिया गया है और मामले की जांच NIA कर रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें