Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अयोध्याः फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से मिले सुभाष मालिक, रामलीला के तैयारियों की दी जानकारी

अयोध्याः शुक्रवार को अयोध्या की रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मालिक (बॉबी) ने जाने माने फ़िल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से मिले, और अयोध्या कि रामलीला के काम की तैयारियों को लेकर जानकारी दी। वहीं अयोध्या कि रामलीला के अध्यक्ष सुभाष मालिक (बॉबी) ने बोला अयोध्या कि रामलीला का आयोजन फ़िल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर के मार्ग दर्शन और आशीर्वाद से होता है।

- Advertisement -

आपको बता दें कि बोनी कपूर जी ने कहा है कि अयोध्या की रामलीला पिछले वर्षो से भी सुंदर रामलीला का अयोजन होगा, मैं अयोध्या की रामलीला के अध्यक्ष सुभाष मालिक (बॉबी) को सुभकामना देता हूं। जिसको लेकर अयोध्या कि रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मालिक ने बताया कि अयोध्या कि रामलीला का अयोजन 25 सितंबर से 5 अक्टूबर 2022 तक होगा। बता दें कि अयोध्या में हर वर्ष कि भांति इस वर्ष भी रामलीला का तीसरा संस्करण होगा।

जिसको लाइव दिखाया जाएगा। जानकारी के मुताबिक अयोध्या कि रामलीला में मुख्य भूमिका मे नज़र आएंगे मनोज तिवारी सांसद, रवि किशन केवट, बिंदुदर सिंह हनुमान, गजेंद्र चौहान राजा जनक, सुभम मालिक क्रिएटिव डायरेक्टर और जनरल सेक्रेटरी, शाहबाज खां रावण, राकेश बेदी, गुर्फी पटेल नारद मुनि, गिरजा शंकर दशरथ, कपिल शर्मा शो की बुआ उपासना सिंह कैकेई,  दीक्षा रैना सीता, राहुल बुचड़ राम की भूमिका में नजर आएंगे निभाएंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें