Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अंबेडकरनगरः शादी का झांसा देकर दुश्कर्म, पीड़िता ने एसपी कार्यालय परिसर में खाया जहर

लखनऊः अंबेडकरनगर से बड़ा मामला सामने आया है। मामला एसपी कार्यालय परिसर का है। जहां शुक्रवार को एक युवती ने आत्महत्या करने के लिए जहरीला पदार्थ खाकर सनसनी फैला दी। जानकारी के मुताबिक वह शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और साथ छोड़ देने के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर पहुंची हुई थी। वहीं उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जाती है।

- Advertisement -

अकबरपुर नगर की रहने वाली है युवती

आपको बता दें कि अकबरपुर नगर की रहने वाली युवती शुक्रवार दोपहर में एक प्रार्थना पत्र लेकर एसपी कार्यालय पहुंची। वहां पहले तो उसने एसपी से मिलने की बात कही फिर मौका पाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद वह गिर पड़ी और बेहोश हो गई। इससे वहां हड़कंप मच गया। जिसके चलते एसपी अजीत कुमार सिन्हा बाहर निकले और उसे जिला अस्पताल पहुंचवाया।

सात वर्ष पहले युवक ने दिया था शादी का झांसा

जानकारी के मुताबिक युवती के पास से जो प्रार्थनापत्र मिला उसके अनुसार सिद्धार्थनगर जिले के एक युवक ने उसे सात वर्ष पहले शादी का झांसा दिया। इसके बाद एक शपथपत्र पर विवाह की बात लिखकर साथ रहने लगा, लेकिन अधिकृत ढंग से विवाह करने की बात टालता रहा। पत्र में लिखा कि इन वर्षों में वह दुराचार भी करता रहा और अब बीते दिनों छोड़ कर चला गया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें