Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Mathura: रिश्तों को शर्मसार कर फूफा ने अपनी भतीजी से किया दुष्कर्म, जानें पूरा मामला

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (UP) के जनपद मथुरा (Mathura) से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां फूफा ने अपनी भतीजी से दुष्कर्म किया और घटना के बाद फरार हो गया। बताया जा रहा है कि दुष्कर्मी फूफा ने वीडियो भी बनाया था जिसे वह वायरल करने की धमकी देता था। मजदूरी कर घर लौटे माता-पिता को बेटी ने फूफा की काली करतूत के बारे में बताया। जिसके बाद पिता ने बहनोई के खिलाफ थाना हाईवे में मुकदमा दर्ज कर दिया है। पुलिस इस मामले की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं पुलिस ने युवती को परीक्षण के लिए चिकित्सालय भेज दिया है और उसके बयान दर्ज कर लिए हैं।

बता दें कि पूरा मामला थाना हाईवे के एक गांव का है, जहां छह माह पहले आकर रहने लगे फूफा ने भतीजी के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद वहां से फरार हो गया। पूरा मामला 30 जून का है जब पिता मजदूर के लिए गया था और मां भैंस चराने के लिए चली गई थी। यूवती को अकेला देख फूफा ने 19 साल की भतीजी के साथ दुष्कर्म किया। इसके साथ ही फूफा ने दुष्कर्म के दौरान एक वीडियो भी बनाया जिसे वह वायरल करने की धमकी देता था और उसने युवती को भी मारने की धमकी दी है। मां और बाप के घर लौटने पर युवती ने फूफा की करतूत को बताते हुए कहा कि उसने एक वीडियो भी बना कर मुझे जान से मारने की धमकी दी है।

पिता को जानकारी मिलने के बाद युवती को थाना हाईवे में ले जाकर देर रात बहनोई के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा कर जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कराया। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। आरोपी फूफा अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस जगह-जगह लगातार आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें