Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फिल्म ‘धाकड़’ को फ्लॉप कहने पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- रणवीर-प्रभास की फिल्मों को कोई कुछ नहीं कहता

नई दिल्लीँ:   बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ रिकॉर्ड तोड़ फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में सबसे अव्वल नंबर पर है। बता दे फिल्म कब आई और बॉक्स ऑफिस पर भाप की तरह उड़ गई किसी को पता ही नहीं चला।

- Advertisement -

आपको बता दें धाकड़ ने कितनी कमाई की इसका सही आंकड़ा किसी के पास नहीं क्योंकि मेकर्स ने डर के मारे कमाई की जानकारी कभी शेयर ही नहीं की। पर अब कंगना का गुस्सा मीडिया पर फूट चूका है। उन्हें कहा कि फिल्म धाकड़ को ही फ्लॉप फिल्म क्यों बताया जा रहा है।

बॉलीवुड क्वीन कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। जिसमें उन्होंने इस साल की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट दी है। इसमें रणवीर सिंह की 83, प्रभास की राधे श्याम और जुग जुग जियो का नाम भी शामिल है।

बता दें एक्ट्रेस ने लिखा- मैं हर रोज धाकड़ के फ्लॉप होने के सैकड़ों आर्टिकल के साथ जागती हूं। पर कोई भी इन बड़ी फिल्मों के फ्लॉप होने पर सवाल नहीं पूछता। क्या कोई खास कारण है? शेयर किए गए आर्टिकल में इस साल की वो सारी फिल्में है। जिनका बजट 100 करोड़ से ऊपर है। स्टोरी में जिस फिल्म का जिक्र किया गया है उसमें रणवीर सिंह की 83 भी शामिल है जिसने बड़ी मुश्किल 110 करोड़ कमाए थे। दूसरा नाम प्रभाष की राधे श्याम का है जिसने 19.30 करोड़ कमाए हैं। यें तीनों ही फिल्में फ्लॉप की श्रेणी में है।

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें