Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दिल्ली समेत इन राज्यों में होगी बारिश, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

देश के अलग-अलग राज्यों में बारिश के चलते कहीं राहत है तो कहीं आफत मची हुई है। देश के कई राज्य ऐसे हैं, जहां बारिश के चलते गर्मी से राहत मिली है तो कई राज्यों में बारिश ने आम जन-जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। इस बीच दिल्ली (Delhi) के लोगों को बारिश का बेसब्री से इंतजार है। शनिवार को दिल्ली के मौसम में थोड़ा बदलाव देखा गया। मौसम विभाग ने भी दिल्ली में बारिश को लेकर अपडेट दिया है।

मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली में आज, 10 जुलाई (रविवार) को बारिश हो सकती है। आज दिल्ली में न्यूनतम तापमान 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 33 डिग्री रहेगा। मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली में आज से अगले कुछ दिनों तक बादलों का डेरा रहेगा और बारिश की गतिविधियां देखने को मिल सकती हैं। इस दौरान दिल्ली के तापमान में कमी दर्ज की जाएगी।

वहीं उत्तर प्रदेश (UP) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में आज न्यूनतम तापमान 30 डिग्री और अधिकतम तापमान 38 डिग्री रहेगा। लखनऊ में आज बारिश की संभावना तो नहीं हैं लेकिन यहां पर आज बादलों का डेरा रहेगा। गाजियाबाद में आज न्यूनतम तापमान 23 डिग्री और अधिकतम तापमान 36 डिग्री रहेगा। गाजियाबाद (Ghaziabad) में आज गरज के साथ बारिश की संभावना है। गाजियाबाद में अगले कुछ दिनों तक तापमान में कमी दर्ज की जा सकती है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें