Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कांवड़ यात्रा पर गाइडलाइन जारी, बंद रहेंगी मांस व शराब की दुकानें

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

कोरोना वायरस महामारी की वजह से पिछले दो सालों तक रोक के बाद इस साल कांवड़ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं में जोश देखा जा रहा है। सावन का महीना शुरू होने के साथ ही कावड़ यात्रा (Kanwar Yatra 2022) भी शुरू हो जाएगी। इसको लेकर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में नोएडा प्रशासन ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। नोएडा के डीएम सुहास एलवाई (DM Suhas LY) ने अधिकारियों से 14-26 जुलाई तक होने वाली कांवड़ यात्रा के लिए सड़कों पर मांस या शराब बेचने वाली सभी दुकानों को बंद कराने का आदेश दिया है। इसके लिए पुलिस ने निरीक्षण शुरू कर दिया है।

बता दें डीएम सुहास के नेतृत्व में ईद और कांवड़ यात्रा की तैयारियों की समीक्षा के लिए अधिकारियों की बैठक हुई। अधिकारियों ने त्योहारों के दौरान किसी शरारती तत्वों पर नजर रखने के लिए जिले के अलग-अलग हिस्सों में जांच करने का फैसला भी लिया है। डीएम ने पुलिस से यह सुनिश्चित करने को कहा कि चेकिंग अभियान के दौरान किसी भी नागरिक को परेशान नहीं किया जाए।

वहीं बैठक में पीडब्ल्यूडी (PWD) अधिकारियों को बेहतर समन्वय के लिए यातायात विभाग और क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी के साथ काम करने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि कांवड़ यात्रा से पहले सड़कों के सभी गड्ढों को ठीक किया जाए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें