Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बलरामपुरः दरोगा की दबंगई आई सामने, गाड़ी टकराने पर युवक की जमकर पिटाई, दी जान से मारने की धमकी

Balrampur: बलरामपुर जिले से एक दबंग दरोगा की दबंगई का मामला सामने आया है। जहां दरोगा की गाड़ी टकरा जाने पर एक युवक की जमकर पिटाई कर दी, और उसे गोली मार देने की धमकी भी दे डाली। जिसके चलते दरोगा का पिस्टल के साथ युवक को धमकाते हुए वीडियो वायरल होने पर पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वहीं, आनन-फानन में पुलिस अधीक्षक राजेश सक्सेना ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी दरोगा को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही मामले की जांच वरुण को सौंप दी है।

- Advertisement -

दरअसल, लालिया थाने में तैनात दरोगा अरुण कुमार गौतम अपने किसी काम से बलरामपुर मुख्यालय आए हुए थे। तभी पहलवारा चौकी के पास उनकी गाड़ी बंधन बैंक के कर्मचारी मोहित की गाड़ी से टकरा जाती है, और देखते ही देखते दरोगा का पारा इतना हाई होता है, कि वह न सिर्फ मोहित को मारते पीटते हैं। बल्कि अपनी सर्विस पिस्टल भी उस पर तान देते हैं। साथ ही उसे गोली मारने की धमकी भी दे देते।

पूरे घटनाक्रम के दौरान वहीं मौजूद किसी शख्स ने पूरे मामले का वीडियो बनाकर अब सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक राजेश सक्सेना ने मामले का संज्ञान लेते हुए दरोगा को सस्पेंड कर दिया है, और सीओ सिटी को पूरे मामले की जांच सौंप दी है।

हालांकि पुलिस द्वारा जारी किए गए निलंबन आदेश में वीडियो में दिख रही पिस्टल को सर्विस रिवाल्वर मानने से इनकार करते हुए पुलिस ने उसे एयरगन बताया है। ऐसे में बड़ा सवाल उठता है कि वर्दीधारी दरोगा को जब सर्विस पिस्टल मिलती है, तो उसे एयरगन साथ रखने की क्या आवश्यकता पड़ गई या खुद में एक बड़ा सवाल है।

आपको बता दें कि पूरे मामले पर पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक नम्रता श्रीवास्तव का कहना है, कि एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें ललिया थाने में तैनात दरोगा अरुण गौतम एक स्थानीय नागरिक के साथ दुर्व्यवहार करते हुए उस पर पिस्टल दिखाते नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो का संज्ञान लेकर दरोगा को निलंबित कर दिया गया है, और पूरे मामले की जांच सीओ सिटी को सौंप दी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें