Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सूखी नदियों में बाढ़ ने मचाया कोहराम, सड़के बनी तालाब, लोगों का हुआ बुरा हाल

गुजरात, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में बाढ़ से हाहाकार मची हुई है। बता दें भारी बारिश और बाढ़ की वजह से जनजीवन अस्त-व्यस्त होता जा रहा है। कई जिले में भारी बारिश की वजह से लोग बाढ़ की चपेट में आ गये। आसमान से बरसती आफत से इंसान बेबस है।

- Advertisement -

आपको बता दें सारी नदियां तांडव कर रही हैं। तो कहीं मुसीबत की मुसलाधार बारिश में जीवन मुश्किल में कर रही है। गुजरात के जूनागढ़, गिर, सोमनाथ, अमरेली, भावनगर, द्वारकापोरबंदर, सूरत, तापी, नवसारी और वलसाड जैसे जिलों में लोगों का हाल बेहाल है।

गुजरात के अंकलेश्वर में बाढ के पानी में सड़कें डूब गईं हैं। यहां सड़कों को ट्रैक्टर से पार करना कुछ लोगों की जान पर बन आया है। दरअसल पिलुदरा गांव में बाढ़ आई तो गांव वालों ने रास्ता पार करने के लिए ट्रैक्टर का सहारा लिया. ट्रैक्टर असंतुलित होकर गहरे पानी में गिर गया। भारी बारिश के कारण सूखी नदियों में बाढ़ ने कोहराम मचा दिया. मौसम विभाग की माने तो फिलहाल गुजरात को भारी बारिश और बाढ़ से राहत मिलती नहीं दिख रही है।

वहीं, मध्य प्रदेश के कई इलाके भी भारी बारिश और बाढ़ की वजह से बेहाल हैं। तेज बारिश एक समारोह पर कहर बनकर टूटी। यहां तेज हवाओं के साथ हुई बारिश आफत बनकर बरसी, जिससे लोगों की जान में पड़ गई। भारी बारिश से लोगों का बुरा हाल हो गया है। सड़कें तालाब बन गईं हैं। जिससे कई इलाकों की बिजली काट दी गई। ताकि कोई हादसा ना हो जाए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें