Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Gurugram: सील किया गया Kingdom Of Dreams, जानें क्या है वजह

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र यानी एनसीआर के तहत आने वाले गुरुग्राम का प्रमुख पर्यटन स्थल हुआ करता था किंगडम ऑफ ड्रीम्स। घूमने के शौकीनों की पहली पसंद किंगडम ऑफ ड्रीम्स पर अब सीलिंग की गाज गिर गई है। किंगडम ऑफ ड्रीम्स (Kingdom Of Dreams) को शुक्रवार के दिन गुरुग्राम के प्रशासनिक अधिकारियों की भारी-भरकम टीम ने सील कर दिया।

जानकारी के मुताबिक हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP) ने किंगडम ऑफ ड्रीम्स को सील कर दिया। सैलानियों के साथ ही दिल्ली एनसीआर में रहने वाले लोगों के बीच भी आकर्षण का केंद्र रहे किंगडम ऑफ ड्रीम्स पर हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की बकाया धनराशि का भुगतान नहीं करने का आरोप है।

बताया जाता है कि हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की ओर से पिछले कुछ साल में कई बार किंगडम ऑफ ड्रीम्स के प्रबंधन को नोटिस जारी की थी। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की ओर से किंगडम ऑफ ड्रीम्स के प्रबंधन को नोटिस जारी कर बकाया राशि का भुगतान कराने के लिए कहा गया। नोटिस के बावजूद किंगडम ऑफ ड्रीम्स प्रबंधन की ओर से बकाया राशि का भुगतान नहीं कराया गया।

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक किंगडम ऑफ ड्रीम्स पर करीब 100 करोड़ रुपये की धनराशि बकाया है। बकाया धनराशि का भुगतान कराने के लिए हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की ओर से बार-बार नोटिस दिए जाने के बावजूद जब किंगडम ऑफ ड्रीम्स प्रबंधन ने कोई ठोस पहल नहीं की तब प्राधिकरण ने सीलिंग की कार्रवाई की।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें