Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हृदयाघात से चिट फण्ड कंपनी डायरेक्टर की मौत

पश्चिम विहार ( नई दिल्ली )
चिट फंड कम्पनी के इन्वेस्टरो की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज होने से परेशान कम्पनी के डायरेक्टर की पुरानी दिल्ली के होटल कमल के कमरे में  हृदयाघात से मृत्यु हो जाने की खबर है । मृतक का नाम प्रकाश नानावरे बताया जा रहा है जिसकी उम्र लगभग 46 वर्ष थी । होटल मालिक की सूचना पर पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । मृतक के परिजनों ने बताया  कि मृतक धन दुगना करने का नाम पर करोड़ों रुपए का इन्वेस्टमेंट अपनी कम्पनी Saxo Trader में करवाया था विगत कुछ महीनो से उसका काम ठीक ढंग से नहीं चल रहा था और उसकी देनदरियाँ बढ़ती जा रही थी जिससे वह काफी परेशान रहा करता था !
सूत्रों के अनुसार दस दिन पूर्व मृतक प्रकाश ने ज़हरीला पदार्थ खा कर आत्महत्या की कोशिश भी की थी किंतु समय से अस्पताल ले जाए जाने के कारण बच गया था किंतु वह भारी अवसाद में रहता था । सूत्रों के अनुसार मृतक के बिरूद्ध राजस्थान के ड़ौसा जयपुर के इन्वेस्टरो अमरसिंघ रणावत ,कमलेश सेनी , के पी मीना , दिनेश मीना आदि ने १४ दिसम्बर को थाना दौसा में मुक़दमा अपराध संख्या २३८/२०२० धारा ४१९ , ४२०,  ४०६ आई पी सी का मुक़दमा दर्ज कराया है जिसमें मृतक प्रकाश के अतिरिक्त १० अन्य लोगों के विरुध भी गम्भीर शिकायत की गयी है जिनके नाम नितिन सावंत ,धनंजय सावंत, अतुल राय , दीपक सर्मा , राजीव विश्वकर्मा , मीठाई लाल , दीलिप प्रजापति , संजय गौतम , गणेश विश्वकर्मा , गोपाल गुप्ता है !
पुलिस अधीक्षक दौसा  ने बताया कि इस गम्भीर मामले की जाँच क्राइम ब्रांच को सौंपी गयी है आरोपी नीतिन सावंत , धन्नजय सावंत को गिरफ़्तार कर लिया गया  है अन्य की तलाश जारी है प्रमुख अभियुक्त मृतक प्रकाश को कुछ इन्वेस्टरो द्वारा डराने धमकाने और आत्महत्या के लिए बिवश करने की शिकायत प्राप्त हुई है। जिसकी जाँच की  रही है दोषियों के खिलाप कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें