Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पटियाला कोर्ट में बंद है सिद्धू और दलेर मेहंदी, मिला ये काम

नई दिल्लीः कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब के मशहूर गायक दलेर मेहंदी इस समय पटियाला की सेंट्रल जेल में बंद हैं। जानकारी के मुताबिक दोनों को एक ही बैरक में रखा गया है। इसके साथ ही दोनों को जेल प्रशासन ने काम भी दिया है। बता दें कि जेल में सिद्धू को क्लर्क का काम मिला है। जबकि दलेर को मुंशी की जिम्मेदारी दी गई है। बता दें कि दोनों के केसों में अलग-अलग कोर्ट ने सजा सुनाई है। जानकारी के अनुसार सिद्धू को एक साल और दलेर को दो साल की सजा सुनाई गई है।

- Advertisement -

रोडरेज मामले में दोषी पाए गए हैं सिद्धू  

आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू 34 साल पुराने रोडरेज मामले में दोषी पाए गए हैं। जानकारी के अनुसार सुप्रीम कोर्ट से उन्हे राहत नहीं मिली तो पुलिस के सामने सरेंडर करना पड़ा था। बाद में सिद्धू को पटियाला की सेंट्रल जेल भेज दिया गया।

मानव तस्करी के केस में दोषी पाए गए दलेर मेहंदी

वहीं, पंजाबी गायक दलेर मेहंदी को 18 साल पुराने मानव तस्करी के केस में पटियाला की कोर्ट ने दोषी पाया, और दो साल की सजा सुनाई है। बता दें कि पुलिस ने दलेर को भी पटियाला की सेंट्रल जेल में रखा है। यहां दलेर और सिद्धू को एक ही बैरक में रखा गया है। जानकारी के मुताबिक, पटियाला जेल में सिद्धू क्लर्क और दलेर मेहंदी मुंशी बनाए गए हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें