Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कासगंजः लव जिहाद का मामला आया सामने, मुस्लिम युवक ने हिन्दू बनकर लड़की को प्रेम जाल में फंसाया

कासगंजः उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां प्रिंस कुरैशी मुस्लिम नाम के युवक ने मोनू गुप्ता बनकर एक हिंदू महिला को फेसबुक पर अपने जाल में फंसा कर दोस्ती कर ली, और शादी का झांसा देकर उसे कासगंज के गंजडुंडवारा कस्बा में बुला लिया। जहां रेड कलर की कार में महिला को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर एक उसके यौन शोषण किया।

- Advertisement -

वहीं, बाद में समुदाय का पता चलने पर महिला के साथ मारपीट कर दी, लेकिन क्षेत्रीय पुलिस ने महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज नहीं की। बाद में हिंदूवादी संगठनो के हस्तक्षेप के बाद थाने पहुंचे एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति के निर्देश पर एक नामजद सहित दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक लव जिहाद का शिकार हुई महिला दिल्ली की बताई जा रही है।

आपको बता दें कि लव जिहाद का पूरा मामला कासगंज जनपद की कोतवाली गंजडुंडवारा कस्बा का है। यहां प्रिंस कुरैशी से तथा कथित हिंदू मोनू गुप्ता बनकर फेसबुक के माध्यम से दिल्ली की हिंदू महिला से दोस्ती कर ली, और अपने जाल में फसा लिया। बाद में प्रिंस कुरैशी ने महिला को शादी का झांसा देकर कासगंज के गंजडुंडवारा बुला लिया।

जहां भोली भाली महिला तथा कथित हिंदू के जाल में फसकर आ गई। क्योंकि महिला मोनू गुप्ता के साथ शादी करना चाहती थी, 15 जुलाई को अपने परिवार का सपना सजोकर पहुंची महिला को उस वक्त मुस्लिम से हिंदू बने युवक के बारे में पता चला, जब युवक के मोबाइल पर उसकी मां का फोन आया बेटा और मां ने पूछा कि कहाँ हो, तुम तब युवक ने जबाब दिया कि अम्मी काम से हू, इस बात पर महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई, और यह युवक मुस्लिम है, तब उसने इस बात का विरोध किया।

जिसके बाद युवक ने महिला को रेड कलर की कार में डाल लिया और उसको कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर यौन शौषण किया। यौन शोषण का शिकार महिला मदद की गुहार लगाने गंजडुंडवारा थाने पहुंची। जहां महिला की कोई सुनवाई नहीं हुई। इसी बात की जानकारी हिंदू वादी संगठनो को हुई तो वह भी थाने पहुंच गये, और एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति के आदेश पर मुस्लिम से हिंदू बनने वाले युवक प्रिंस कुरैशी सहित उसके एक अन्य साथी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

जिसको लेकर महिला का कहना है कि मोनू गुप्ता के नंबर पर घर से उसकी मां का फोन आया। फोन पर इधर से संबोधन में उसने अम्मी कहा, अम्मी सुनकर महिला के कान खड़े हो गए। जिसके बाद महिला ने मोनू गुप्ता से कहा कि तुम तो कह रहे थे तुम हिंदू हो, लेकिन तुम अम्मी कह रहे हो इसका मतलब तुम मुसलमान हो, जिसके बाद पीड़ित महिला ने बताया कि इसके बाद मोनू गुप्ता बने प्रिंस कुरैशी ने कहा हां मैं मुस्लिम हूं, और मेरे साथ कार में ही मारपीट की और मुझे कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिस में नशीला पदार्थ मिला हुआ था। उसके बाद मेरे साथ दुष्कर्म किया।

आपको बता दें कि इस पूरे मामले को लेकर एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि एक महिला आई थी। हमने इसको संज्ञान में लिया और एफआईआर लिखवाकर कार्यवाही कराई, और लव जिहाद का मामला अभी तक सामने नहीं आया है, फिर भी जो तथ्य सामने आयेगें उसी के तहत कार्रवाई की जायेगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें